Blogger Tips and TricksLatest Tips And TricksBlogger Tricks

Wednesday, February 11, 2015

हमने अपना काम किया ,अब आपकी बारी है !

SHARE
अरविन्द जी “हमने अपना काम किया ,अब आपकी बारी है – यही कह रही दिल्ली सारी है ! ”


दिल्ली  की जनता ने अरविन्द केजरीवाल जी को को एक ऐतिहासिक जीत दिलाकर यही सन्देश दिया है – की केजरीवाल जी हमने आप पर विश्वास करके आपको जीता कर अपना काम पूरा कर दिया है अब आपको अपना काम करना है।  दिल्ली की जनता जो वर्षो से जनजीवन से जुडी तमाम समस्याओ को झेल रही है, अब आपको इन समस्याओ का समाधान करना है।  दिल्ली की जनता ने बड़ी समझदारी का काम किया है दिल्ली की जनता ने विजय के अभिमान में चूर होकर धर्म पर राजनीति करने वालो  के मूह पर एक करारा तमाचा मारा है , दिल्ली की जनता ने ये साबित कर दिया है हमको भाषण देनी वाली , नही राशन देनी वाली सरकार चाहिए। 

दिल्ली की जनता ने ये साफ़ साफ़ सन्देश दिया है की मुसलमानो को धर्म परिवर्तन करके जबरन हिन्दू बनाने जैसे गंभीर मुद्दो पर केंद्र  सरकार ने कोई एक्शन नही लिया, अब सत्ता में आ गए हो तो भूमि अधिग्रहण अध्यादेश लाकर किसानो के पेट पर लात मारकर उद्योगपतियों के जेबे भरना चाहते हो ,भारतीय रेल की हालत तो सुधारि नहीं , किराया भी बड़ा दिया और बुलेट ट्रैन चलाकर कई लाखो करोड़ो रुपया पानी में बहाना  चाहते हो , ऐसी सरकार नही चाहिए जो गरीबो के पेट पर लात मारकर उच्च वर्गीय लोगो को खुश करे अगर आप आम आदमी की
 जरूरत पर ध्यान नही दोगे , तो हर हाल में सबक सिखाएंगे , अब हम हवाई भाषण से खुश होने वाले नही है। 



 दिल्ली की जनता ने साफ़ सन्देश दिया है की वो और लोग होगे जो जातिवाद , हिदुत्व और आपके भाषणो की बहकावे में में आकर आपको वोट देते हैं।  हम समझदार लोग हैं हम इस नफरत और दंगे की राजनीति की आग में दिल्ली को नही जलने देंगे दिल्ली की जनता ने इन चुनावो में ये सबक सीखा दिया है की आप चाहे जितने भी आरोप केजरीवाल जी पर लगा लो, जितना भी उनका अपमान कर लो ,चाहे पोस्टर में अन्ना जी को माला पहनाकर उस आदर्श गांधीवादी व्यक्तित्व को जीते जी मार दो, बिहार में मांझी जी को भड़काकर नफरत फैलाते हो ऐसी राजनीति हमे नही चाहिए ये जनता है साहब सब पहचान लेती है और सबक सिखाना भी जानती है। हम आपके बहकावे में नही आने वाले , हमने केजरीवाल जी की पिछली 49 दिन वाली सरकार का काम भी देखा है।  आम जनता की लिए उनके संघर्ष को देखो है जो की आपकी अभी तक 9 महीने की सरकार की तुलना में कई गुना अधिक है। 

                            
अंत में दिल्ली की जनता केंद्र सरकार से निवेदन करती है कि केजरीवाल जी अब दिल्ली की मुख्यमंत्री बनने जा रहे है तो आप उनका दिल्ली की विकास कार्यो में सहयोग देना , दिल्ली की विकास कार्यो को रोकना मत वरना ये टीम इण्डिया की  हार होगी ,भले ही टीम इंडिया में धोनी और विराट की बीच मतभेद हो पर उन दोनों को ये नही भूलना चाहिए की उन दोनों को आखिर देश की लिए खेलना है।

नोट : इस ब्लॉग के फेसबुक पेज के लिए ब्लॉग पर ऊपर दाई तरफ दिए गए फेसबुक बटन को लाइक करे। 

3 comments:

अगर आपको पोस्ट पसंद आये तो कृपया ब्लॉग का अनुसरण करें और पोस्ट पर टिप्पणी के रूप में अपने सुझाव दे !

Recent Posts